राजामौली का ऐलान, बाहुबली 2 के बाद अब बाहुबली 3 भी आएगी

Bahubali 3
Bahubali - 3 posture By LG News

'बाहुबली' के फैंस के लिए एक बहुत अच्छी खबर सामने आई है. 'बाहुबली' के डायरेक्टर एसएस राजामौली ने अनाउंस किया है कि वो 'बाहुबली 3' भी बनाएंगे.
राजामौली ने बताया, 'बाहुबली का मार्केट है लेकिन बिना किसी अच्छी कहानी के हम फिल्म बनाए तो यह बेइमानी होगी. अगर मेरे पिता पहले की तरह अच्छी कहानी लेकर आते हैं तो मैं जरूर फिल्म बनाऊंगा.'
इसके पहले 2015 में राजामौली ने ट्वीट कर बताया था कि वो 'बाहुबली 3' बनाएंगे लेकिन वो 'बाहुबली 2' के आगे की कहानी नहीं होगी. उन्होंने बताया था कि 'बाहुबली' की कहानी दूसरे पार्ट में ही खत्म हो जाएगी.
'बाहुबली 2' की कमाई पूरे देश में छाई हुई है. एस.एस. राजामौली की 'बाहुबली 2' कमाई के मामले में आसामना को छूती नजर आ रही है. फिल्म ने मात्र 7 दिनों में 860 करोड़ रुपये की कमाई कर एक इतिहास रच डाला है.
पहले हफ्ते में ही सबसे कमाऊ फिल्म बनी 'बाहुबली-2
28 अप्रैल को रिलीज हुई 'बाहुबली 2' ने पहले हफ्ते में बॉक्‍स बॉफिस पर वर्ल्‍डवाइड 860 करोड़ रुपये की ग्रॉस कमाई कर ली है. फिल्‍म का बजट 250 करोड़ रुपये है, जबकि भारत में ही फिल्‍म ने एक हफ्ते में 545 करोड़ रुपये की नेट कमाई कर ली है.
'बाहुबली 2' ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए आमिर खान की 'पीके' और 'दंगल', दोनों को ही पछाड़ दिया है और इसकी कमाई का आंकड़ा 800 करोड़ के पास पहुंच गया है. अभी तक वर्ल्ड वाइड सबसे ज्यादा कमाई का रिकॉर्ड आमिर खान की 'पीके' के नाम है. 'पीके' ने 792 करोड़ रुपये की कमाई की थी. 'बाहुबली 2', 'पीके' के रिकॉर्ड को तोड़ने में बस 42 करोड़ रुपये पीछे है.


Comments