हार्दिक पटेल ने किया राहुल का स्‍वागत, नई अटकलें शुरू, लेकिन लोगों ने किया ट्रोल


पाटीदार आंदोलन का चेहरा रहे हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर राहुल गांधी का स्‍वागत किया है.

नई दिल्‍ली : गुजरात में इस साल के अंत में चुनाव होने हैं. सभी पार्टियों के साथ कांग्रेस भी सक्रिय हो चुकी है. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी तीन दिवसीय गुजरात दौरे पर यहां पहुंच चुके हैं. लेकिन चुनाव से पहले राहुल गांधी को एक नया साथी मिला है. पाटीदार आंदोलन का चेहरा रहे हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर राहुल गांधी का स्‍वागत किया है. इससे राजनीतिक गलियारों में कयासों का बाजार गर्म हो चुका है कि क्‍या हार्दिक चुनावों में कांग्रेस से हाथ मिलाएंगे. हालांकि हार्दिक पटेल अब तक आम आदमी पार्टी के साथ दिखते रहे हैं,  लेकिन अब हार्दिक के इस ट्वीट ने नई अटकलों को जन्म दे दिया है.


हालांकि हार्दिक पटेल को ये ट्वीट करना महंगा पड़ गया. उनके ही पेज पर लोगों ने उन्‍हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया. किसी ने पूछा आप ये बताएं कि आप किस तरफ हैं. जब केजरीवाल आते हैं, तो उनकी तरफ हो जाते हैं, जब राहुल गांधी आते हैं, तो उनका स्‍वागत करने लगते हैं.


कई लोगों ने राहुल गांधी पर भी निशाना साध दिया. कई ने पूछा  कि क्‍या राहुल गांधी अब पटेलों को आरक्षण देंगे. राहुल गांधी सौराष्ट्र के 5 जिलों में रोड शो भी करेंगे. गुजरात चुनाव से पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष धुआंधार प्रचार में जुट गए हैं.

Comments